कांग्रेस के इशारे पर मेरे खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया : गुरदीप गोशा

Feb 12, 2020 / /

ई न्यूज पंजाब, लुधियाना
यूथ अकाली दल के जिला अध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के निर्देश पर पुलिस ने मेरे, पार्टी के अन्य नेताओं और स्ट्रीट वेंडर यूनियन के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि उन्होंने स्ट्रीट वेनोड्र्स के विरोध का समर्थन किया था और विरोध प्रदर्शन के 12 दिन बाद, पुलिस ने उनके और 26 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
एक प्रेस बयान में, गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि वे स्ट्रीट वेंडर्स के लिए वेंडर जोन की मांग कर रहे थे और शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन किया । विरोध के दौरान यातायात नहीं रोका गया था, लेकिन विरोध के 12 दिनों के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि कांग्रेस सरकार यूथ अकाली दल की आवाज दबाने की कोशिश कर रही है लेकिन वे कांग्रेस और पुलिस के सामने झुकेंगे नहीं।

गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि पुलिस के दोहरे मापदंड का खुलासा हुआ क्योंकि कांग्रेस ने भी कुछ दिन पहले विरोध प्रदर्शन किया था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई और अकाली दल के नेताओं और गरीब सड़क विक्रेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया, बावजूद इसके उन्होंने यातायात को अवरुद्ध नहीं किया। गुरदीप गोशा ने कहा कि कांग्रेस को बेरोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य और अन्य सुविधाओं को रोजगार देने की कोई चिंता नहीं है और केवल अकाली दल के नेताओं पर मामले दर्ज करने के लिए पुलिस को निर्देश देने पर ध्यान केंद्रित किया है।
युथ अकाली दल के जिला अध्यक्ष ने कहा कि वह आम लोगों की आवाज उठाते रहेंगे और सरकार और पुलिस के सामने झुकेंगे नहीं।


Send Your Views

Comments


eNews Latest Videos


Related News