दिल्ली: रोहिणी में लेडी सब इंस्पेक्टर की हत्या, थोड़ी देर बाद आरोपी बैचमेट ने भी की खुदकुशी

Feb 8, 2020 / /

ई न्यूज पंजाब, नई दिल्ली

दिल्ली के रोहिणी इलाके में महिला सब इंस्पेक्टर की शुक्रवार देर रात हत्या कर दी गई। इस हत्या का आरोपी जो कि दिल्ली में ही पुलिस सब इंस्पेक्टर दीपांशु था, उसने भी खुदकुशी कर ली है। करनाल के पास एक गाड़ी में दीपांशु की लाश मिली है। आरोपी ने उसी पिस्टल से खुद को गोली मारी है, जिस पिस्टल से महिला पीएसआई को गोली मारी गई थी।
पुलिस के मुताबिक, महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत और दीपांशु ने 2018 में दिल्ली पुलिस ज्वॉइन किया था। दोनों बैचमेट थे, अभी पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिर किस वजह से दीपांशु ने प्रीति को गोली मारी। राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में शुक्रवार की रात करीब 9:30 बजे महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की एक शख्स ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, तब वे सिविल ड्रेस में थी। प्रीति पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में तैनात थीं। रात के वक्त वो अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद मेट्रो से पूर्वी रोहिणी मेट्रो स्टेशन पहुंची थीं और फिर पैदल ही अपने घर की निकलीं।

3 राउंड आरोपी ने की थी फायरिंग
जब ने मेट्रो स्टेशन से केवल 50 मीटर ही आगे, तभी पीछे से एक युवक ने प्रीती पर गोलियां चला दी. तीन राउंड की गोलीबारी में दो गोली प्रीती को लगी, जबकि एक बगल से जा रही कार के पिछले शीशे में जा लगी । प्रीति को एक गोली सिर में लगी थी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.


Send Your Views

Comments


eNews Latest Videos


Related News