एक दर्जन बदमाशाें ने शरण निटवियर के कर्मचारियों को बंधक बना लूटे 10 लाख के गारमेंट

Oct 28, 2020 / /

आपके बैंक, ज्वैलरी और दुकान में कैश लूटने का मामला तो कईं बार सुना होगा, लेकिन अब गारमेंट बनाने वाले फैक्ट्रियां भी लूटपाट के नजरिए से सुरक्षित नहीं हैं। आज
राहों रोड स्थित ख्वाजके गांव में तेजधार हथियारों से लैस होकर आए एक दर्जन बदमाशों ने हाेजरी फैक्ट्री कर्मचारियों को बंधक बनाकर करीब दस लाख रुपए के गारमेंट्स लूटकर महिंद्रा पिकअप गाड़ी में लोड कर फरार हो गए। ये लुटेरें इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम देने के बाद मौके से सीसीटीवी का डीबीआर भी साथ उड़ा ले गए। उनके जाने के बाद कर्मचारियों ने किसी तरह से खुद को बंधन मुक्त करके मालिक व पुलिस को फोन करके घटना की जानकारी दी।
सूचना मिलने पर पहुंची थाना मेहरबान पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लाेगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ राजिंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस चंडीगढ़ रोड के अर्बन एस्टेट फेस-2 निवासी अशोक कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि राहों रोड के गांव ख्वाजके हौजरी कांप्लेक्स में उसकी शरण निटवियर के नाम से हाेजरी फैक्ट्री है, जिसमें रात के समय सिद्ध नाथ तिवारी और पाल सिंह नाम के दो कर्मचारी रात के समय रहते हैं।


Send Your Views

Comments


eNews Latest Videos


Related News