Big News --दिल्ली निजामुद्दीन से तीन संदिग्ध लुधियाना में दाखिल कैप्टन संधू ने सांसद रवनीत बिट्टू को दी जानकारी

Mar 31, 2020 / /

ई न्यूज पंजाब, लुधियाना
दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में इस्लामिक धार्मिक आयोजन (मरकज) में हिस्सा लेने वाले तबलगी समाज के 2 से 3 संदिग्ध लुधियाना में दाखिल हो चुके हैं। इस जानकारी के आधार पर पंजाब सरकार ने शहर के पुलिस और जिला प्रशासन अधिकारियों को हाई अलर्ट पर डाल दिया है और इसकी खबर जन प्रतिनिधियों को भी दे दी है।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के राजनीतिक सलाहकार कैप्टन सन्दीप संधू ने लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू को वीडियो कॉलिंग के जरिए यह जानकारी दी। लेकिन बिट्टू के तब फेसबुक पर लाइव होने के चलते यह जानकारी भी लाइव रिकॉर्ड हो गई।
वीडियो कॉलिंग के जरिए कैप्टन संधू ने सांसद बिट्टू को बताया कि सरकार को निजामुद्दीन में आयोजित जमात में हिस्सा लेने वाले 2-3 संदिग्धों के लुधियाना पहुंचने की खबर मिली है। जिसके बाद उन्होंने लुधियाना के पुलिस कमिश्नर, डिप्टी कमिश्नर सहित मेयर व अन्य जन प्रतिनिधियों से बैठक की है और बिट्टू को भी सूचित कर रहे हैं। कैप्टन संधू ने बताया कि बीते 5 दिनों के दौरान लुधियाना में काफी मात्रा में जरूरतमंदों को राशन व लंगर बांटा जा चुका है। अब जरूरत है कि कर्फ्यू को पूरे अनुशासन के साथ लागू किया जाए, जिस बारे सांसद भी लोगों को अपील कर चुके हैं। उन्हें लगता है कि 15 अप्रैल तक लोगों को राशन पहुंचाने की जरूरत नहीं है। इसके अलावा, अस्पतालों को निर्देश दिए जाएं कि यदि कोई उनके पास शिकायत लेकर आता है, तो पीड़ित को सिविल अस्पताल रेफर करने के साथ-साथ पुलिस को भी सूचित किया जाए, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि पीड़ित सिविल अस्पताल जाए, अन्यथा उसकी पहचान करके उसे आइसोलेट किया जाए। सांसद बिट्टू ने अपनी सहमति प्रकट करते हुए कहा कि यदि वह घर मौजूद हैं और कर्फ्यू का पालन कर रहे हैं, तो फिर लोग क्यों नहीं कर रहे।


Send Your Views

Comments


eNews Latest Videos


Related News