एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर सुसाइड किया, 6 दिन पहले उनकी पूर्व मैनेजर ने की थी खुदकुशी

Jun 14, 2020 / /

यशपाल शर्मा, लुधियाना
क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक को निभाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। रविवार को उन्‍होंने मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 34 साल के सुशांत ने खुदकुशी क्‍यों की, इसको लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है। गौर हो कि 8 जून को सुशांत की मैनेजर दिशा सलियन ने भी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। घर के नौकर ने पुलिस को बताया है कि कल वे बेहद परेशान थे। नौकर ने बताया कि जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उसने दूसरी चाभी से मेन गेट खोल कर अन्दर प्रवेश किया। अन्दर उनका शव एक कमरे में पंखे से लटका था। ये भी कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे, और इसका इलाज भी चल रहा था। 2019 में आई फिल्म छिछोरे में सुशांत ने एक ऐसे पिता का किरदार निभाया, जो खुदकुशी की कोशिश करने वाले अपने बेटे को डिप्रेशन से उबारने के लिए खुद और दोस्तों की नाकामी की कहानियां सुनाता है।सुशांत ने बतौर बैकअप डांसर करियर शुरू किया था। टीवी पर उनका पहला सीरियल बालाजी टेलीफिल्म्स का ‘किस देश में है मेरा दिल’ था। इसमें उन्होंने प्रीत जुनेजा का किरदार निभाया था। इसके बाद ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से उन्हें शोहरत मिली। वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में भी दिखाई दिए। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म नेटफ्लिक्स पर आई ड्राइव थी। इस साल उनकी दिल बेचारा रिलीज होने वाली है।
पटना में जन्मे सुशांत का परिवार साल 2000 के शुरुआत में दिल्ली में बस गया था। सुशांत की 4 बहनें हैं। उनमें से एक मीतू राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं।

12 फिल्मों में काम किया
काय पो छे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, वेल्कम टू न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा फिल्मों में काम किया था।




Send Your Views

Comments


eNews Latest Videos


Related News